img
: आईपीएल 2023: दिल्ली पुलिस ने आईपीएल खेलने वाले रैकेट का पर्दाफाश किया, तीन हिरासत में लिए गए

एक्सप्लोर करने में आसान वेबसाइट और सरल आईपीएलविन लॉगिन तकनीकों के साथ, आपके पास सूट की तारीखों और स्कोरकार्ड से लेकर रिपोर्ट की स्थिति और लाइव स्ट्रीम तक कई तकनीकों तक पहुंच है। नया आईपीएलविन सेलुल र ऐप वास्तविक दिन की स्थिति लाएगा और आप नवीनतम स्कोर, रिपोर्ट के बारे में घोषणाएं कर सकते हैं और आप आईपीएल के संबंध में शर्त लगा सकते हैं। इस विशेष पहलू का मतलब है कि क्रिकेट प्रशंसक हमेशा प्रगति के साथ बने रहते हैं और आप सभी बड़े परिणामों का उपयोग बिल्कुल नई प्रतियोगिता में करेंगे। बिल्कुल नया सॉफ्टवेयर रेटिंग की स्थिति को जीवंत कर देता है और आपको सभी आईपीएल मैचों की बास्केटबॉल-दर-गोल्फ बॉल समीक्षाएं मिलेंगी। आईपीएलविन के दौरान शामिल होने पर, पेशेवरों को कुछ व्यक्तिगत जानकारी, जैसे पहचान, लक्ष्य, ईमेल और शुल्क मार्गदर्शन प्रदान करना होगा। यह पोस्ट हमेशा उपयोगकर्ता के खाते का उत्पादन करती है, जिसका उपयोग प्लेटफ़ॉर्म पर लॉग इन करने के लिए किया जाएगा।

iplwin bet login

  • इस तरह के गेम एथलीट के बीच एक क्रेडिट ऑनलाइन गेम को संदर्भित करते हैं और आप एक वास्तविक समय विशेषज्ञ होंगे।
  • बिल्कुल नए खेलों में क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, बास्केटबॉल, गोल्फ, टट्टू दौड़ और बहुत कुछ शामिल है।
  • एक सम्मानित स्थानीय कैसीनो शीर्षक जो आप अपने सॉफ़्टवेयर में प्राप्त कर सकते हैं वह है रियल टाइम रूलेट, लाइव ब्लैक-जैक, मोनोपोली, फ़ैंटेसी कैचर, और भी बहुत कुछ।
  • आईपीएलविन अब पेशेवरों को औपचारिक आईपीएलविन वेबपेजों के समान एक प्लेइंग एप्लिकेशन प्रदान करता है।
  • नवीनतम पुष्टि किया गया खाता संभवतः खेल आयोजनों के लिए एक इंटरनेट-आधारित जुआ उद्यम बना सकता है, नई पुट सदस्यता को अपडेट कर सकता है, और आप जीतने के मामले में पैसे निकाल सकते हैं।

आईपीएल के पूर्वानुमान और आपके गेमिंग संसाधन क्षेत्र निश्चित रूप से नए आईपीएल सट्टेबाजी प्रस्तावों का लाभ देने के अलावा उनके दांव को जीतने में मदद करेंगे। टाटा आईपीएल के नए 16वें संस्करण के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए हमारे सभी समग्र प्रदर्शन और वर्गीकरण तालिकाओं पर एक नज़र डालें। ज़रूर, आप क्रिकेटबुक पॉइंट के लिए कुछ विज्ञापन खरीद सकते हैं। मूल अतिरिक्त बोनस एक महान सौ प्रतिशत पुट मैच (₹10,000 तक) है, और दूसरा एक व्यक्ति एक नो डिपॉजिट पैकेज है जो क्रिकेट के लिए सट्टेबाजी के लिए आपके ₹50 प्रदान करता है।

नवीनतम सत्यापन प्रक्रिया में आमतौर पर कई कार्य दिवस लगते हैं, लेकिन आमतौर पर मांगों की मात्रा के साथ-साथ उदाहरण की जटिलता के अनुसार इसे बढ़ाया जाता है। आईपीएलविन प्रमोशन एक उपयोगकर्ता-अनुकूल कार्यक्रम लाता है जो पेजों तक पहुंचना आसान बनाता है और आपको बिल्कुल नए ऑफर वाले प्रमोशन मिलेंगे। बिल्कुल नए बिंदु में प्रत्येक उद्यम की शर्तों और शर्तों के बारे में अधिक जानकारी भी शामिल है, यह सुनिश्चित करते हुए कि उपयोगकर्ताओं को उनका उपयोग करने के तरीके के बारे में पूरी तरह से बताया गया है।

इंडिबेट अब दुनिया भर से अच्छा प्रचार प्रदान करता है और आप क्षेत्रीय घटनाओं की जानकारी ले सकते हैं। और फिर इंडीबेट में अपने अनुभव को और बेहतर बनाएं, 2022 आईपीएल खेलने की जानकारी की इस निर्देशिका को देखें। 2022 के अंदर आईपीएल सट्टेबाजी में विकल्पों का मेनू लगातार बड़ा हो रहा है, जिसमें कुछ नई कंपनियां नए टूर्नामेंट में शामिल हो रही हैं। भंडारण द्वारा उनकी नवीनतम रैंकिंग का उपयोग करके बिल्कुल नए पार्टी तालाब के बारे में बात करें। उदाहरण के लिए, यदि पहले 5 में कार्यों का स्तर 19 से कम है तो आप हां पर भी दांव लगा सकते हैं।

और चूंकि नई टीम ने इन दोनों को टेबल पर रखने से इनकार कर दिया, टिम साउदी और मेय फर्ग्यूसन जैसों को कुछ संभावनाएं मिलीं। रॉय वास्तव में यही कारण है कि केकेआर अंततः पावरप्ले में सभी नए बदलाव करने में सक्षम हो गया है, हालांकि फ्रेंचाइजी के लिए ऊर्जा थोड़ी देर से दिखाई दी और फिर अपने अभियान में एक निर्णायक धक्का दिया। रोहित शर्मा और शेन वॉटसन आईपीएल में शतक बनाने और हैट-सीरीज़ हासिल करने वाले एकमात्र पेशेवर खिलाड़ी होंगे।” नए प्रदर्शित बाधाओं का ग्रेड – सट्टेबाज से आप उद्योग औसत दर्जे से मेल खाने के लिए एक विकल्प पर दांव लगा सकते हैं। यानी, जैसे ही आप अपना दांव लगाएंगे, उचित धनराशि उपलब्ध होगी। जमा वित्तीय हस्तांतरण, क्रेडिट/डेबिट कार्ड और इलेक्ट्रॉनिक वॉलेट के माध्यम से किया जा सकता है।

आईपीएल जीत से क्रिकेट पर सट्टा लगाने के सरल सुझाव?

इंडिबेट को कुछ बिंदुओं पर पंजीकृत करें और पहला दांव लगाएं। सोमशुव्रा लाहा एक फुटबॉल निर्माता की कोशिश करते हैं जिसके पास क्रिकेट, फुटबॉल या किसी अन्य खेल पर चर्चा करने का ग्यारह वर्षों से अधिक का अनुभव है। उन्होंने नए 2019 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप, नए 2016 आईसीसी विश्व ट्वेंटी20, दक्षिण अफ्रीका, वेस्ट इंडीज और बांग्लादेश की क्रिकेट यात्राओं और हिंदुस्तान मोमेंट्स के लिए 2010 राष्ट्रमंडल वीडियो गेम की रक्षा की है। सही समय पर ध्यान रखना महत्वपूर्ण है और आप सदस्यता सुझावों को मान्य करेंगे क्योंकि सभी पार्टी कनेक्टिविटी संभवतः सदस्यता के दौरान छोड़े गए मार्गदर्शन के अनुरूप हो सकती है।

साथ ही, प्लेटफ़ॉर्म अद्वितीय सामग्री की एक श्रृंखला भी प्रदान करता है, साथ ही एथलीट और आप सलाहकार साक्षात्कार, पीछे के दृश्य वीडियो और आप विशिष्ट विश्लेषण कर सकते हैं। एकबेट इंटरनेट पर एक प्रसिद्ध गेमिंग एक्सचेंज सिस्टम है जो उपयोगकर्ताओं को आईपीएल खेलने के अलावा, खेल आयोजनों की स्थितियों और अन्य स्थानों पर दांव लगाने में मदद करने में सक्षम बनाता है। हालाँकि कुछ आईपीएल जुआ कार्यक्रम हैं जिनके बारे में हमने तथ्यात्मक विवरण प्राप्त किए हैं और आप उन्हें सूचीबद्ध करेंगे, मैं सट्टेबाजों को आईपीएल सट्टा के लिए नए 10cric एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए लगातार प्रोत्साहित करता हूँ। इसका आदर्श वाक्य गेमिंग क्रिकेट जुआ प्रणाली को प्रस्तुत करना होना चाहिए जिसमें आईपीएल हो। आप आईओएस और एंड्रॉइड उत्पादों पर बिल्कुल नया 10cric ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। कृपया इंडीबेट को देखें, जो एक प्रमुख सट्टेबाज है जिसके पास भारतीय क्रिकेट प्रशंसक हैं।

नीचे दी गई डाइनिंग टेबल में नई आईपीएलविन प्रतिशत गतिविधियों के बारे में जानकारी देखें। आईपी https://indo-sport.com/hi/ एलविन मोबाइल संस्करण ऐप या वेबपेजों पर अपने कार्यों से असहमत नहीं है। हमने सफ़ारी इंटरनेट ब्राउज़र से अपनी सभी आईपीएलविन सदस्यता के लिए साइन इन करने का प्रयास किया, और हो सकता है कि सब कुछ बढ़िया रहा हो। हम बोनस खरीदने, ग्राहक सेवा से संपर्क करने, जमा और वितरण बनाने और दांव लगाने में सक्षम हैं और आप खेल सकते हैं। आईपीएलविन कई क्रिकेट जुआ विकल्प भी प्रदान करता है, और चैंपियन, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, पूर्ण संचालन, पूर्ण विकेट आदि के लिए उपयुक्त है। आईपीएलविन मैच खेलने, सीधे गेमिंग के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के क्रिकेट दांव भी प्रदान करता है, और आप लाइव गेम खेल सकते हैं।

लॉग इन करने के तुरंत बाद, लोग टूर्नामेंट या किसी अन्य कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, लाभ कमा सकते हैं, और आप प्रगति को ट्रैक कर सकते हैं। नई सदस्यता तकनीक तेज़ और सरल है, और आप लोग तुरंत टूर्नामेंट आज़माना शुरू कर सकते हैं। आईपीएलविन से जुड़ने से, प्रतिभागी प्लेटफ़ॉर्म की सुविधाओं और विशेषताओं का पूरा लाभ उठा सकते हैं, और खेलने की अच्छी समझ रखते हैं। नए लोगों को आईपीएलविन के दौरान अनुभव शुरू करने में मदद करने के लिए मूल रूप से एक निःशुल्क खाता पंजीकृत करना होगा। आईपीएलविन सदस्यता के दौरान, खिलाड़ी को अपना नाम दिखाते हुए व्यक्तिगत जानकारी प्रदान करनी चाहिए। उसके बाद, एक व्यक्ति अपनी सदस्यता का उपयोग ज्ञान रखने वाले लोगों पर दांव लगाने और ऑनलाइन कैसीनो में आनंद लेने के लिए करता है।

स्वतंत्र फ़ील्ड से, बस “लागू करें” पर क्लिक करें और आपके लिए 101 भारतीय रुपये का भुगतान किया जा सकता है। नई सदस्यता प्रक्रिया को पूरा करने के लिए “आज ही शामिल हों” विकल्प पर क्लिक करें। फाफ डु प्लेसिस से उम्मीद की जाती है कि वह फिट के भीतर सबसे अधिक रन बनाएंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 13 मैचों में से 7 में बढ़त हासिल की है और 14 अंक हासिल किए हैं और +0.180 से दूर कीमत पर एक वेब वर्क को आइटम तालिका के संबंध में अंतिम स्थिति में रखा गया है। साथ ही, गुजरात टाइटंस को 13 खेलों में से 9 में बढ़त मिली है और आप 18 अंक हासिल कर सकते हैं और आप +0.835 की कीमत पर ऑनलाइन काम कर सकते हैं, उन्हें नवीनतम मुद्दों की डाइनिंग टेबल में शीर्ष पर रखा गया है। जुआ उद्यम अभियानों में भाग लें ताकि खेलना अधिक रोचक और आनंददायक हो।

जब सदस्यता स्वीकृत हो जाएगी, तो आप अपने मोबाइल सॉफ़्टवेयर की सभी सेवाओं का उपयोग कर सकेंगे। यह उन व्यक्तियों के लिए नए आईपीएलविन बुकी की अनिवार्य आवश्यकता है जो आपके एप्लिकेशन के सभी विकल्पों का उपयोग करना चाहते हैं। एकदम नए आईपीएलविन ऐप का उपयोग करने के लिए पहला कदम यह है कि इसे डाउनलोड करें और इसे इंस्टॉल करें। आईपीएलविंडोज़ अपने उपयोगकर्ताओं के बारे में तथ्यात्मक बयान तीसरे पक्ष को आयात नहीं करता है। उस बिंदु से, नया आईपीएलविन प्रोग्राम प्रतिभागियों को एक पासवर्ड निर्देशित करता है।

क्या आईपीएलविन कोर्ट एशिया में है?

किसी भी वीडियो गेम को अन्य प्रोफाइल के साथ शुरू करने से पहले, बॉल प्लेयर को यह भी सुनिश्चित करना होता है कि वह स्वयं कौन है और नए रियल टाइम एजेंट की गतिविधियों की निगरानी करता है। व्यवसायों के अलावा अन्य सभी सख्त मैच तिथियां प्रदान करते हैं, जिससे प्रतिभागियों के लिए एक-दूसरे को मज़ेदार बनाना और जबड़े से एक अच्छी मुद्रा चुनना संभव हो जाता है। खेल आयोजनों की विशिष्टताओं की संपूर्ण सूची देखने के लिए, प्लेटफ़ॉर्म के वेबपेज के ‘खेल’ अनुभाग को देखें। आईपीएलविन इंडिया प्रणाली के लिए नई खेल संभावनाओं के लिए अधिक संसाधन, नीचे दिए गए ब्लॉग पोस्ट को देखें।

आईपीएल जुआ के साथ विस्तृत, यह यहाँ वास्तव में अच्छी तरह से सुरक्षित है। मेरे पास भारत में हमारी प्रसिद्ध सट्टेबाजी साइटों की सिफारिश करने का अच्छा कारण है, क्योंकि वे हमारे विश्लेषण में एक-दूसरे का सीधे अनुसरण करते हैं। अपने दिन के बाद, आप अपने द्वारा चुनी गई किसी भी प्रकार की वेबसाइट को विफल नहीं कर सकते, भले ही हम अनुशंसा करते हैं कि आप उसके बारे में अतिरिक्त जानकारी के लिए प्रत्येक जुआ वेबपेजों पर हमारी गहन रिपोर्ट पढ़ें। यूनाइटेड किंगडम की सबसे बड़ी श्रेणी और आप यूईएफए विजेता श्रेणी के सूट के मालिक होने के लिए भी टैब हैं। यह एक्युमुलेटर के समान है, लेकिन यह भी कमाया जा सकता है कि आप अन्यथा नई श्रृंखला में कई दांव हार जाएंगे।

कभी-कभी व्यस्त लीगों में यह संभव नहीं होता है जबकि मुझे भविष्यवाणी से पहले एक दूसरे समुदाय द्वारा खेले गए पिछले गेम पर विचार करना पड़ता है। आईपीएलविन एक क्रांतिकारी ऑनलाइन गेम साइट है जो अपने उपभोक्ताओं के लिए व्यापक प्रकार का मनोरंजक, इमर्सिव वीडियो गेम प्रदान करती है। आईपीएलविन एक्टिविटीज विभिन्न प्रकार के मनोरंजक ऑफर भी प्रदान करती है, इसके अलावा वास्तविक समय में बात करने और चर्चा करने के लिए बोर्ड भी उपलब्ध हैं, जहां उपयोगकर्ता अधिकांश अन्य खेल प्रेमियों के लिए भी आवेदन कर सकते हैं और जानकारी का आदान-प्रदान कर सकते हैं।

आईपीएल मुकाबलों के नतीजों का अनुमान लगाकर पेज एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं और सटीकता के आधार पर पुरस्कार जीत सकते हैं। ऑपरेटिंग प्लेटफ़ॉर्म को प्रतिनिधि-सौहार्दपूर्ण बनाया गया है, इसलिए इसमें आईपीएल मैचों में शामिल होने के लिए सभी विशेषज्ञता खातों के पेज उपलब्ध हैं। यह एक ऑनलाइन प्रणाली है जो क्रिकेट प्रशंसकों की आवश्यकताओं को पूरा करती है जो इंडियन बिगेस्ट लीग का लाभ उठाते हैं। एक निर्बाध ऑनलाइन स्ट्रीमिंग अनुभव के मालिक होने के लिए, यह अनुशंसा की जाती है कि आपके पास इंटरनेट से एक विश्वसनीय कनेक्शन हो और आप एक उपयुक्त इकाई, जैसे डेस्कटॉप कंप्यूटर, नोटबुक, स्मार्टफोन, अन्यथा गोली का पता लगाएं। उपकरण के ओएस के साथ-साथ आप जिस प्रोग्राम का आनंद ले रहे हैं, उसके आधार पर, आपको नवीनतम ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सेवा देखने के लिए विशेष ऐप या ऐप डाउनलोड करने और चलाने की भी आवश्यकता हो सकती है।

आईपीएलविन ऐप डाउनलोड करें

अपनी नवीनता के बावजूद, सट्टेबाज पहले से ही प्रोफाइल से हटकर सकारात्मक राय चुन रहा है। साथ ही, वे एशिया से दूर कानून के अनुसार काम करते हैं और आप एमजीए के बिल्कुल नए अंतरराष्ट्रीय परमिट के तहत काम कर सकते हैं। खेल में तीन हेक्सागोनल पासे आते हैं जिन्हें एक विशिष्ट एकीकरण खोजने के लिए एक अच्छे वास्तविक समय विशेषज्ञ से मोड़ा जाएगा। रूलेट दुनिया भर में आम प्राचीन कैसीनो खेलों में से एक है। सबसे लोकप्रिय यूरोपीय रूलेट में 37 वर्ग हैं – 18 लाल रंग के, 18 काले रंग के और एक पर्यावरण के अनुकूल। बॉल प्लेयर की गतिविधि यह कोशिश करना और उम्मीद करना होगा कि नया बास्केटबॉल अक्सर किस रूलेट समुदाय पर स्लाइड करता है।

आईपीएलविन लोकल कैसीनो में एक सहज उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस है, जो प्लेटफ़ॉर्म के बारे में अधिक समझने के लिए पेज रखने की प्रक्रिया को सरल बनाता है और आपको प्रसिद्ध वीडियो गेम मिल जाएगा। आईपीएलविन के लिए वास्तविक समय सट्टेबाजी की संभावनाएं मैच के भीतर दांव लगाने के अवसर के लिए प्रोफाइल प्रदान करती हैं। कामकाजी मंच दूसरे गोल्फ बॉल के परिणामों की भविष्यवाणी करने के साथ-साथ, अगले से अधिक कार्यों की संख्या, और दूसरे विकेट के साधनों के अलावा, विभिन्न प्रकार के जीवंत जुए के विकल्प प्रदान करता है। पेज अगले ओवर में नए अत्यधिक रन बनाने के लिए लोगों पर दांव लगा सकते हैं अन्यथा एक विशेष स्कोरिंग मील के पत्थर पर पहुंच सकते हैं, जो निश्चित रूप से अन्य उपलब्ध विकल्पों में से एक है।

2023 में सर्वश्रेष्ठ आईपीएल जुआ वेबसाइटें

आप जो लाभ मुद्रा प्राप्त कर सकते हैं उसका उपयोग अक्सर नए आईपीएलविन साइन ऑन सिस्टम पर उपलब्ध सट्टेबाजी की घटनाओं पर दांव लगाने के लिए किया जाता है। यदि आप इसका उपयोग भारतीय सबसे बड़ी श्रेणी या अन्य बड़े टूर्नामेंटों जैसे बड़े दांव की घटनाओं पर दांव लगाने में मदद करने के लिए कर रहे हैं, तो आपको अपने बोनस से सबसे अधिक लाभ मिलेगा। आप बोनस मुद्रा का उपयोग भी कर सकते हैं और अन्य आईपीएलविन लॉग ऑन विशेषताओं जैसे लाइव प्लेइंग और ऑनलाइन कैसीनो गेम के लिए डंप बना सकते हैं। एक इंटरनेट प्लेटफ़ॉर्म है जो विशेष रूप से भारतीय सबसे बड़े समूह के समर्थकों के लिए लिखा गया है। बहुत से लोग हर साल प्रसिद्ध ट्वेंटी-20 क्रिकेट समूह, ताज़ा आईपीएल देखते हैं। नवीनतम आईपीएलविन लॉगिन बहुत सारी सुविधाओं के पेज उपयोग की पेशकश करता है और आप वास्तविक समय मैच ऑनलाइन स्ट्रीमिंग, वास्तविक दिन की स्थिति, खिलाड़ी विश्लेषण के साथ काम कर सकते हैं, और आप प्रतिष्ठा का विकास करेंगे।

इसके साथ ही, आईपीएलविन अपने वास्तव में वफादार ग्राहकों को विशेष सौदों के साथ लाभान्वित करता है और आपको छूट देगा। एक अन्य आवश्यक सुरक्षा उपाय वास्तव में कुछ आधार सत्यापन है। 2एफए प्रोफाइल को उनकी सदस्यता तक पहुंचने से पहले उनके पंजीकृत संपर्क नंबर या ईमेल पते पर दिए गए नए पासवर्ड में जाने की आवश्यकता करके सुरक्षा से एक अतिरिक्त कोटिंग लाएगा। यह विशेष पहलू यह सुनिश्चित करता है कि केवल सब्सक्राइब किए गए प्रोफ़ाइल ही उनकी प्रोफ़ाइल तक पहुंच सकते हैं, जिससे उनका डेटा सुरक्षित रखा जाता है।

एक सूचित संभावना, आनंददायक सट्टेबाजी समझ और आप गेम का आनंद लेने के लिए अपने अद्वितीय संभावित अवसर को न चूकें। ताजा सट्टेबाज पूरी तरह से साइन अप है और आप 2020 तक कानूनी रूप से काम कर सकते हैं, इसलिए भारतीय प्रोफाइल आपके सट्टेबाजी उद्योग के प्रभाव को सुरक्षित रूप से गोता लगा सकते हैं और आप उच्च ऊंचाई पर सुरक्षित हो सकते हैं। एंड्रॉइड या ऐप्पल के आईओएस पर तत्काल पहुंच के लिए मुफ्त आईपीएलविन मोबाइल एप्लिकेशन इंस्टॉल करें ताकि आप सट्टेबाजी और ऑनलाइन जुआ गेम खेल सकें। कार्यक्रम शुरू करने के बाद, आप संभवतः एक खाता बना सकते हैं, लोगों द्वारा आदर्श शुल्क दृष्टिकोण डाल सकते हैं, और अपने मोबाइल के माध्यम से वास्तविक पैसे के लिए खेलना शुरू कर सकते हैं। बिल्कुल नया मोबाइल ऐप बहुत तेजी से काम करता है और आप इसके बजाय देरी कर सकते हैं, कई प्रगतिशील उपकरणों के लिए अच्छी तरह से अनुकूलित हैं, और इसमें थोड़ा वजन होता है।

रिंकू, राणा और आप विल अय्यर का नया भारतीय कोर दिखता है लेकिन केकेआर नवीनतम ओपनिंग जनादेश की पेशकश कर रहा है ताकि आप गुरबाज़ कर सकें और आप रॉय कर सकें। जब फर्ग्यूसन और विल साउथी को चुना जाएगा, तो उन्हें एक लंबी लाइन पर विचार करना होगा। अगर केकेआर को रिंकू को निचले क्रम में मदद करने की जरूरत है तो ठाकुर को भारतीय केंद्र का एक और स्थायी सदस्य बनना होगा। कई सुस्त गेंदबाजों में से एक, वरुण चक्रवर्ती – जिनके पास 20 विकेट हैं और 8.14 की लागत बचत है – पूरी तरह से केकेआर का सर्वश्रेष्ठ दांव है। वास्तव में, चक्रवर्ती स्वादिष्ट हैं, केकेआर ने पावरप्ले और स्लॉग ओवरों में भी आपके साथ खेलने में संकोच नहीं किया।